Top bhoot ki kahani Secrets

Wiki Article

पहलवान जमीन पर जुताई करने से पहले सोचता है। इस खेत में पीपल का पेड़ है जिसके कारण फसल कम होगी। इसलिए मैं इस पीपल के पेड़ को हटा देता हूं। इतना सोच कर पहलवान पीपल के पेड़ पर लोहे का डंडा मारता है। 

एस.एस. औरंग मेडान” जो उनसे कुछ ही मिल की दूरी पर बड़े शान से तैर रहा था । एस.

बेटे की मौत के कुछ समय बाद थॉमस के घर दो बेटों और एक बेटी का जन्म हुआ और कुछ ही समय बाद एक गंभीर बीमारी की चपेट में आकर उसकी पत्नी का देहांत हो गया. कुछ सालों बाद जब उनके बड़े बेटे का तलाक हुआ तो इस सदमे को सहन ना कर पाने के कारण उनके बड़े बेटे ने आत्महत्या कर ली.

   मुझे आश्चर्य ,डर दोनों हुवा। मैंने मैन डोर ठीक से बंद की थी। कौन अंदर घुसा?! बैडरूम से कौन आ सकता है। वहाँ की किडकी से तो कोई इंसान घुस नहीं सकता तो यह कौन है?! बहुत डर लगा!! लेकिन उठने की हालत नहीं थी। सही होता तो देखता कौन है। मजबूरी में वहीं पड़ा रहा और बंद आंखों से सब सुनता गया। वह कदम मेरे पास से गुज़र कर रसोई की तरफ गए और रसोई का दरवाजा आवाज़ करते हुए खुली। फिर रसोई में बर्तनों के आवाज़!

तुम उस ओर ध्यान मत दो और अपना काम करो और भूल कर भी उस जंगल की ओर मत जाना।

सोनू : बंटी मेरे दोस्त बाहर निकलो.. तुम कहां हो.. कहां हो तुम.. सोनू चीखता रहता है पर कुए से कोई भी आवाज नहीं आती.

यह कहानी एक गांव की है, उस गांव में एक बहुत पुराना कुआं था गांव के लोग उस कुए का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करते.

किसी न किसी कारण से, हर कोई एक अच्छी डरावनी कहानी पसंद करता है, और इसमें बच्चे भी शामिल हैं । हर उम्र के बच्चे, टॉडलर्स से लेकर get more info किशोरावस्था तक यह कहानियाँ पसंद करते हैं । बच्चों के लिए डरावनी कहानियों के हमारे चयन में न केवल कुछ बहुत छोटी कहानियां शामिल हैं, बल्कि कुछ लंबी कहानियां भी शामिल हैं जहां रहस्य बनता है । इनके अलावा भी कई सारी हॉरर स्टोरी फॉर किड्स यहां उपलब्ध हैं, जिनमें न सिर्फ रोमांच है, बल्कि थोड़ा कॉमेडी का तड़का भी है। 

" डैडी नहीं रहें लक्ष्मी" मालिक रोते हुवे उसे बोलने लगें। तब अचानक उसे अकल आयी कि उसके पिता गुज़र चुके थे। वह बेहोश होकर गिर पड़ी। उठाने पर बोलने लगीं कि सचमे उसके पिता उसके सामने बैठ बात कर रहे थे। हमारी तरफ मुड़कर पीछे मुड़ते वक़्त गायब हो गए।" उसने रोते हुवे मालिक से कहा। वहाँ के सभी यकीन करते थे कि शोरूम मालिक की आत्मा वहाँ घूमती है।

Your browser isn’t supported any more. Update it to get the very best YouTube practical experience and our newest characteristics. Find out more

यह भी पढ़ें : विक्रम बेताल की सभी कहानियाँ

मां ने उसकी बातों पर बिल्कुल गौर नहीं किया और उस बात को हंसी में टाल दिया। कुछ ही देर में वो अपनी बेटी के मामा यानी अपने भाई के घर पहुंच गई। एक-दो दिन बाद मामा जी के घर के आसपास ही बच्ची के अंदर घुसी मोहिनी को अपनी पड़ोसन सिमरन दिखी। उसने जोर से उसे नाम से पुकारा।

रात होते ही वहाँ कुत्ते अजीब तरीके से शोरूम के सामने चक्कर काटते थे। मालिक का एक पमोलियन कुत्ता और सड़क के कुछ कुत्ते अपने पूंछ हिलाते हुए इधर से उधर ,उधर से इधर ऊपर हवा में देखते चलते थे जैसे किसीको देखकर उसके सात सात चल रहें हों। बिल्कुल वैसे ही!

उस समय जब उन्‍होने कब्रिस्‍तान की तरफ देखा तो वहां एक आदमी जैसा कोई बैठा और कब्र से शव को निकाल कर उनका खुन पी रहा था। इसके अलांवा इस हादसें के एक हफ्ते बाद ही एक और मामला प्रकाश में आया जहां एक प्रेमी जोड़ ने भी एक वैम्‍पायर को देखन की बात कहीं। उनका कहना था कि वो दोनों कब्रिस्‍तान के तीसरे गेट की तरफ से रात में गुजर रहे थे उसी वक्‍त उन्‍होने एक बहुत ही बड़े आदमी को देखा जो कि सामान्‍य लंबाई से बहुत ज्‍यादा था उसका चेहरा अंधेरे के कारण देख नहीं पाया गया लेकिन उसके चेहरे का आकार और बनावट मनुष्‍यों से अलग थी।

Report this wiki page